मूवीज़

Published: Dec 16, 2020 02:03 PM IST

मूवीज़तापसी पन्नू ने “रश्मि रॉकेट” के लिए ली खास ट्रेनिंग, शेयर किया वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी आगामी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) में एक खिलाड़ी की भूमिका में नज़र आने वाली हैं।इस किरदार के बारे में बताते हुए तापसी (Taapsee Pannu) ने कहा कि ट्रेनिंग की प्रक्रिया और शारीरिक बदलाव बहुत मुश्किल और ‘दर्द भरा’ था। गुजरात के कच्छ में शूट हो रही इस फिल्म में तापसी(Taapsee Pannu) मुख्य भूमिका में दिखी देंगी।

एक्ट्रेस ने ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) में अपनी भूमिका के लिए ट्रेनिंग करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तापसी ने 44 सेकेंड के अपने वीडियो में कहा,“यह दर्दभरा था। शूटिंग के तीसरे दिन मेरे शरीर ने जवाब दे दिया था, मैं बिल्कुल दौड़ नहीं पा रही थी। मुझे शूटिंग रोकनी पड़ी ताकि मैं चल पाऊं। इस फिल्म के लिए मुझे जिम में बहुत मेहनत करनी पड़ी।” 

वीडियो में तापसी (Taapsee Pannu) की जिम में ट्रेनिंग करते हुए कुछ क्लिप थीं। जिसमें वे कड़ी मेहनत के बाद थकी हुई भी दिखायी दे रही हैं और अपने लक्ष्य के प्रति दृढ़ लग रही हैं। वीडियो के साथ ही तापसी ने कहा कि वह अपने इस ट्रेनिंग की कुछ और झलकियां शेयर करेंगी।

उन्होंने लिखा,“आज मैंने रश्मि रॉकेट के लिए अपना ट्रेनिंग पूरा कर लिया और यही मैं आप सभी के साथ शेयर करने का इंतजार कर रही थी…अगर आपको यह पसंद आया तो बदलाव सफल रहा। पूरी यात्रा कल साझा करूंगी।” आकर्ष खुराना के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।