मूवीज़

Published: Jun 19, 2023 12:19 PM IST

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के टीजर रिलीज डेट का खुलासा, 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - dharmamovies/Insta

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) के टीजर का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रशंसकों का यह इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है। मेकर्स ने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के टीजर रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है।

जी हां, आलिया भट्ट (Alia Bhat) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर कल यानी कि 20 जून को रिलीज होगा। धर्मा मूवीज ने इसकी जानकारी देते हुए फिल्म के नए पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

धर्मा मूवीज ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “यह प्यार का मौसम है और इस साल का सबसे बहुप्रतीक्षित टीजर आपके पास आ रहा है! ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर कल आउट होगा! अपना रिमाइंडर अभी सेट करें! करण जौहर की 25वीं वर्षगांठ वर्ष पर उनकी एक फिल्म, 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में।” 

गौरतलब है कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से करण जौहर ने बतौर डायरेक्टर सात साल बाद कमबैक किया है। करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।