मूवीज़

Published: Jan 22, 2024 02:01 PM IST

Laapataa Ladies Trailer Dateकिरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' का ट्रेलर 24 जनवरी को होगा रिलीज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: आमिर खान और किरण राव का भले ही तलाक हो चुका हो, लेकिन दोनों का फिल्मी कनेक्शन अभी भी बना हुआ है। किरण राव की अपकमिंग फिल्म ‘लापता लेडीज’ को आमिर खान ने ही प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म का ट्रेलर आगामी 24 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

जियो स्टूडियोज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का आधिकारिक पोस्टर जारी किया है, जिसमें दो महिलाओं को घूंघट के नीचे अपना चेहरा ढंकते हुए दिखाया गया है और एक आदमी को हाथ में सूटकेस लेकर कहीं जाते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज की घोषणा भी कर दी गई है। खबरों के मुताबिक ये फिल्म आगामी 1 मार्च को थियेटरों में दस्तक दे सकती है।

‘लापता लेडीज’ में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं। यह दो युवा दुल्हनों की कहानी है, जो एक ट्रेन यात्रा से अलग हो जाती हैं। फिल्म के टीजर में पहले ही किरण द्वारा रचित हास्य से भरी दुनिया की खूबसूरत झलक मिल चुकी है, जिसे देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। आपको बता दें, इस फिल्म को हाल ही में प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में स्टैंडिंग ओवेशन के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराहना मिली, जिसने दुनिया भर में गहरा प्रभाव छोड़ा।