मूवीज़

Published: Feb 06, 2024 01:09 PM IST

Lal Salaam Trailer Outरजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' का ट्रेलर जारी, रिलीज डेट भी आई सामने

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: रजनीकांत की मच अवेटेड फिल्म ‘लाल सलाम’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। ये फिल्म आगामी 9 फरवरी को थियेटरों में रिलीज हो जाएगी। फिल्म में विक्रांत और विष्णु विशाल फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे, जबकि सुपरस्टार रजनीकांत एक कैमियो में दिखाई देंगे।

‘लाल सलाम’ का ट्रेलर तमिल भाषा में जारी किया गया था, जो कि क्रिकेट ड्रामा के साथ धर्म, राजनीति और सत्ता जैसे विषयों के इर्द-गिर्द घूमता है। ट्रेलर में मुख्य किरदार क्रिकेट के बल्ला थामे नजर आ रहे हैं, जिससे लगता है कि इसमें क्रिकेट को केंद्र में रखा गया है। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ मशहूर क्रिकेटर कपिल देव ने भी गेस्ट अपीयरेंस दिया है।

फिल्म का निर्देशन रजनीकांत की ही बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया है। फिल्म में रजनीकांत के अलावा विक्रांत और विष्णु विशाल जैसे एक्टर भी मौजूद हैं। ये फिल्म यह तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘लाल सलाम’ से ऐश्वर्या ने डायरेक्शन में 9 साल बाद कमबैक किया है। इस फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। फिल्म को लाइका प्रोडक्शंस के सुबास्करन अल्लिराजाह ने प्रोड्यूस किया है।