मूवीज़

Published: Aug 04, 2023 01:31 PM IST

Ghoomer Trailer Out फिल्म ‘घूमर’ का ट्रेलर जारी, अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की दिखी जोड़ी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘घूमर’ (Ghoomer) का ट्रेलर आज, 4 अगस्त को फाइनली रिलीज हो गया है। जिसका फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। फिल्म का ट्रेलर 3 अगस्त को ही रिलीज होने वाला था, लेकिन आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई के निधन की खबर के बाद फिल्म ‘घूमर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को आज, शुक्रवार के लिए पोस्टपोन कर दिया गया था।

फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ सैयामी खेर लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर में सैयामी खेर को एक हाथ से क्रिकेट खेलते हुए देखा जा सकता है। ट्रेलर में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है। फिल्म ‘घूमर’ के ट्रेलर को अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, “बाएं हाथ का खेल ‘घूमर’ का ट्रेलर रिलीज।” फिल्म की कहानी हंगरी के राईट हैंड शूटर दिवंगत कैरोली टकास पर बेस्ड है। जिन्होंने राईट हैंड में चोट लगने के बाद अपनी मेहनत और लगन से लेफ्ट हैंड से शूट करके दो ओलंपिक गोल्ड मेडल हासिल किए थे। हालांकि, फिल्म ‘घूमर’ में सैयामी खेर शूटर नहीं बल्कि क्रिकेट खेलती दिखाई देंगी। 

आर बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म ‘घूमर’ में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर के अलावा शबाना आजमी और अंगद बेदी भी नजर आएंगे। फिल्म 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। घूमर का प्रीमियर इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में 12 अगस्त को विक्टोरिया, ऑस्ट्रेलिया के होयट्स थिएटर में किया जाएगा।