मूवीज़

Published: Jun 05, 2023 12:54 PM IST

SatyaPrem Ki Katha Trailer Out कार्तिक-कियारा की ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर जारी, 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म का पहला रोमांटिक गाना ‘नसीब से’ भी रिलीज किया था। जो फैंस को बेहद पसंद आया है। वहीं फैंस फिल्म के ट्रेलर का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जो आज खत्म हो गया।

जी हां, मेकर्स ने फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर आज जारी कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ट्रेलर में कार्तिक आर्यन अपने लिए लड़कियां खोज रहे हैं। जो कियारा पर जाकर खत्म हो जाती है। ट्रेलर में दोनों को रोमांस करते हुए भी देखा जा सकता है।

फिल्म का ट्रेलर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। एक्टर ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, “शायद मैं इस दुनिया में कुछ करने ही नहीं आया, सिवाय तुमसे प्यार।” फैंस फिल्म के ट्रेलर को भरपूर प्यार दे रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

गौरतलब है कि फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का निर्देशन समीर विद्वांस ने किया है जबकि साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा सुप्रिया पाठक, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल और राजपाल यादव भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।