मूवीज़

Published: Jan 19, 2024 03:05 PM IST

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out रोमांटिक अंदाज में दिखे शाहिद कपूर और रोबोट बनी कृति सेनन, एक शानदार लव स्टोरी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। शाहिद कपूर और कृति सेनन की एक असंभव प्रेम कहानी के साथ पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर रोमांस और ड्रामे से भरपूर दिखाई दे रहा है।

शाहिद कपूर और कृति सेनन फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। फिल्म की कहानी भी काफी रोचक है जिसमें पहली बार एक इंसान और रोबोट के रोमांस की कल्पना की गई है। कृति सेनन फिल्म में वे एक अमेरिकी लड़की सिफरा का रोल निभाने वाली हैं, जो इंडियन फैमिली में बहू बनकर आएंगी और सभी को हैरान कर देंगी।

ट्रेलर के आखिर में दिखाया गया है कि सिफरा (कृति सेनन) कोई लड़की नहीं बल्कि असल में एक रोबोट हैं। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ सिनेमाघरों में 9 फरवरी को रिलीज होगी। शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार है। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी समेत कई दिग्गज एक्टर्स दिखाई देंगे।