मूवीज़

Published: Nov 18, 2023 10:12 AM IST

Sam Bahadur BTS Videoविक्की कौशल ने शेयर किया ‘सैम बहादुर’ का BTS वीडियो, लिखा इमोशनल नोट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ का पोस्टर फोटो (Photo - Instagram)

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड वॉर ड्रामा ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाना ‘बढ़ते चलो’ देखने के बाद फैंस फिल्म देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हाल ही में विक्की ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए फिल्म का बीटीएस वीडियो शेयर किया है।

विक्की कौशल ने 17 नवंबर को सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड अपनी आगामी फिल्म ‘सैम बहादुर’ का बिहाइंड द सीन वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बीटीएस वीडियो में विक्की बताते हैं कि मेघना गुलजार से फिल्म के लिए उनकी पहली मुलाकात 2019 के फर्स्ट हाफ में हुई थी। उन्होने रीडिंग सेशन, कई लुक टेस्ट और वर्कशॉप के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि उन्हें अपने रोल के लिए काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ी है। शूटिंग के पहले दिन तो सान्या विक्की को उनके करेक्टर में पहचान ही नहीं पाई थीं।

विक्की कौशल ने लिखा इमोशनल नोट

विक्की कौशल ने बीटीएस वीडियो को शेयर करते एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “मैंने अब तक की सबसे कठिन भूमिका निभाई है। एक एक्टर के रूप में मेरी सबसे समृद्ध और संतुष्टिदायक यात्रा रही है! इसे साकार करने के लिए पर्दे के पीछे जो कुछ हुआ उसका एक अंश आपके साथ साझा कर रहा हूं। सचमुच, बहादुरों से भरी टीम! ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में।” 

1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर आएंगे। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा विक्की की पत्नी के रोल में दिखाई देंगी। फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।