मूवीज़

Published: Feb 05, 2024 01:40 PM IST

Crack New Poster Releasedविद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की फिल्म 'क्रैक' का नया पोस्टर जारी, धांसू अवतार में दिखे कलाकार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: ‘आईबी 71’, ‘कमांडो’, ‘सनक’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके बॉलीवुड सुपरस्टार विद्युत जामवाल जल्द ही फिल्म ‘क्रैक…जीतेगा तो जीतेगा’ में नजर आएंगे। विद्युत जामवाल पिछले काफी समय से अपनी आगामी स्पोर्ट्स-एक्शन फिल्म ‘क्रैक’ को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनके साथ पहली बार एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही दिखाई देंगी। फिल्म में अभिनेता अर्जुन रामपाल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

अब ‘क्रैक’ का नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें विद्युत और अर्जुन का डैशिंग अवतार देखा जा सकता है। पोस्टर जारी करते हुए मेकर्स ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। हाल ही में ‘क्रैक’ का नया गाना ‘रोम रोम’ रिलीज हुआ था। जो कि एक हरियाणवी गाना है, जिसे एमसी स्क्वायर ने गाया है।

विद्युत ने हाल ही में अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ‘क्रैक’ का नया पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ‘डर नहीं डेयरिंग से। ट्रेलर जल्द आ रहा है।’ आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित फिल्म ‘क्रैक’ का निर्माण विद्युत ने अपने होम प्रोडक्शन ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ के तहत किया है। यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसमें एमी जैक्सन भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।