मूवीज़

Published: Nov 23, 2023 12:58 PM IST

The Vaccine War On OTT सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज होगी 'द वैक्सीन वॉर', इस दिन डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी फिल्म

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
'द वैक्सीन वॉर' का पोस्टर फोटो (Photo - Instagram)

मुंबई : विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) 28 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज होगी।

भारत की पहली बायो-साइंस बेस्ड फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में कोरोना काल में स्वदेशी वैक्सीन बनाने वाले वैज्ञानिकों का संघर्ष देखने को मिला है। वहीं अब इस फिल्म को जो लोग बड़े पर्दे पर देखने से चूक गए थे। वो घर बैठे-बैठे ही इस फिल्म का लुफ्त उठा सकते हैं। फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ 24 नवंबर, 2023 से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने दी जानकारी  

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ का ट्रेलर शेयर किया है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “उस दुनिया में कदम रखें जहां साहस संकट का सामना करता है। 24 नवंबर से ‘द वैक्सीन वॉर’ की स्ट्रीमिंग देखें।”

फिल्म ने इतना किया था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  

पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में पल्लवी जोशी, अनुपम खेर, नाना पाटेकर, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और मोहन कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ ने करीब 85 लाख रुपये से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी। हालांकि, फिल्म का कलेक्शन रिपोर्ट मेकर्स के लिए निराशाजनक रहा। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘द वैक्सीन वॉर’ ने देशभर में महज 10 करोड़ रुपये का ही नेट बिजनेस कर पाई थी।