मूवीज़

Published: Dec 14, 2023 02:18 PM IST

Welcome To The Jungle Shooting'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग शुरू, अक्षय कुमार ने शेयर की फोटो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग शुरू हो गई है। खुद अक्षय कुमार ने फिल्म के कुछ फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। अक्षय द्वारा शेयर किए गए फोटोज में वो अरशद वारसी, लारा दत्ता और दिशा पाटनी के साथ स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ‘वेलकम टू द जंगल’ का ये BTS वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। जिसमें अक्षय कुमार के साथ लारा दत्ता, अरसद वारसी, दिशा पाटनी और फिल्म के अन्य कलाकार भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में लारा शूटिंग के दौरान अक्षय और अरसद वारसी पर कोड़े बरसाती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही इस वीडियो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा है, ‘मजेदार और पागलपंती से भरी चीजों से भरपूर इस यात्रा के लिए आप सभी की शुभकामनाओं की हमें जरूरत पड़ेगी। फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही मस्ती का माहौल शुरू हो जाता है।’

बता दें कि फिल्म के पहले दो हिस्सों को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था। वहीं, तीसरे पार्ट को अहमद खान निर्देशित करेंगे। ‘वेलकम 3’ की स्टारकास्ट भी बदल गई है। पहले नाना पाटेकर और अनिल कपूर इस फिल्म का हिस्सा थे। ‘वेलकम 3’ में इन दोनों स्टार्स की जगह संजय दत्त और अरशद वारसी को लिया गया है। वहीं, ये भी खबर है कि फिल्म मे अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त और अरशद वारसी के अलावा सुनील शेट्टी और बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि पहली दोनों फिल्में ‘वेलकम’ और ‘वेलकम बैक’ ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है। ‘वेलकम टू द जंगल’ अगले साल क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।