मूवीज़

Published: Sep 03, 2023 11:31 AM IST

Manish Malhotra First Film मनीष मल्होत्रा की पहली फिल्म ‘बन टिक्की’ में जीनत अमान समेत नजर आएंगे ये दिग्गज कलाकार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : मशहूर सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने बीते 1 सितंबर को अपने होम प्रोडक्शन ‘स्टेज 5’ (Stage 5) को लॉन्च किया था। वहीं अब उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली पहली फिल्म का भी ऐलान कर दिया है। जिसका नाम ‘बन टिक्की’ है।

इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने को तैयार हैं। फिल्म ‘बन टिक्की’ में जीनत अमान के साथ शबाना आजमी और अभय देओल भी लीड रोल में नजर आएंगे। मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बन टिक्की’ के फर्स्ट लुक पोस्टर को भी शेयर किया है।

मनीष मल्होत्रा ने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “स्टेज 5 प्रोडक्शन’ की 3:5 वर्षों की कड़ी मेहनत ने ‘बन टिक्की’ को क्यूरेट करने और संवारने में भी मदद की है, जो एक विशेष और संवेदनशील फिल्म है, जिसकी शूटिंग नवंबर 2023 में अभय देयोल, जीनत अमान और शबाना आजमी के साथ शुरू होगी।”

उन्होंने आगे लिखा, “जिसका निर्देशन फराज आरिफ अंसारी द्वारा किया जा रहा है और ज्योतिदेश पांडे, दिनेश मल्होत्रा और मरिजके डिसूजा मिलकर फिल्म को जियो स्टूडियो और स्टेज 5 प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं।”

मनीष मल्होत्रा के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। वहीं अभय देओल ने भी इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “मैं बहुत उत्साहित हूं! आपके लिए और अधिक शक्ति मनीष मल्होत्रा।”