मनोरंजन

Published: Dec 27, 2021 12:07 PM IST

Controversyसनी लियोनी के 'मधुबन' गाने को लेकर उठे विवाद पर म्यूजिक कंपनी ने जारी किया स्टेटमेंट, कही ये बड़ी बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। सनी की फैन फोल्लोविंग भी जबरदस्त है। इसलिए एक्ट्रेस हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में हाल ही में सनी ने अपना नया म्यूजिक एल्बम ‘मधुबन (Madhuban)’ रिलीज किया था। लेकिन अब एक्ट्रेस अपने नए गाने के वजह से विवादों में फस गई है। इस म्यूजिक वीडियो देखने के बाद फैंस उन पर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा रहे हैं। 

दरअसल 22 दिसंबर को सनी ने नया म्यूजिक एल्बम ‘मधुबन (Madhuban)’ रिलीज किया था। लेकिन इस सॉन्ग को सुनने के बाद फैंस उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे। साथ ही लोग उनके इस गाने को अश्लील कह रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस गाने को बायकॉट करने के लिए अपील भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस गाने में सनी जिस तरह से  ‘राधा’ या ‘राधिका’ के नाम पर डांस कर रही हैं वह बहुत ही ज्यादा आपत्तिजनक है। इस गाने में हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है। हाल ही में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने भी एक्ट्रेस को इस गाने के लिए माफी मांगने की चेतावनी दी थी।  

ऐसे में अब गाने के मेकर्स यानी ‘सारेगामा’ ने एक आधिकारिक बयान जारी किया हैं। उन्होंने बयान जारी कर कहा- ‘आप सब की फीडबैक और उनकी भावनाओं का सम्मान करते हुए हमने ये फैसला किया है कि ‘मधुबन’ गाने के लिरिक्स और नाम को तीन दिनों के अंदर बदल लिया जाएगा। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी जल्द ही तमिल फिल्‍म ‘ओह माइ गॉड’ में नजर आने वाली है। यह फिल्म एक हॉरर कॉमिडी है। फिल्‍म फैमिली एंटरटेनर बताई है। सनी ने ‘बिग बॉस’ शो में हिस्सा लिया था। बिग बॉस से निकलते ही एक्ट्रेस को एक बड़ा मौका मिला था। एक्ट्रेस ने फिल्म जिस्म 2 किया। उसके बाद सनी ने लगतार कई फिल्में कर चुकी हैं। सनी ने अपनी इमेज एडल्ट स्टार से बदलकर एक एक्ट्रेस के तौर पर बनाने में सफल रहीं।