मनोरंजन

Published: Jul 09, 2020 04:49 PM IST

लापता बेटे संग झील में स्वमिंग करने गई एक्ट्रेस हुई लापता

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस नाया रिवेरा के फैंस के लिए बुरी खबर हैं। खबरों की माने तो म्यूज़िकल सीरीज़ ‘Glee’फेम 33 वर्षीय एक्ट्रेस नाया रिवेरा कैलिफोर्निया का पीरू लेक के पास से लापता हैं। रिवेरा कई हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी है।

दरअसल, बुधवार को रिवेरा का 4 साल का बेटा जोसे कैलिफोर्निया के पीरू लेक पास अकेला पाया गया है। हालांकि रिवेरा की किसी हादसे में डूबे जाने की आशंका भी जताई जा रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को बुधवार को रिवेरा की बोट मिली थी। इस बोट में उनका 4 साल का बेटा सो रहा था। रिवेरा के बेटे ने बताया कि उसकी माँ ने पानी में छलांग लगाई थी। लेकिन, वह लौटकर नहीं आईं। स्थानीय अधिकारियों ने बताया है कि वह गोताखोर की मदद से रिवेरा की झील में खोजबीन कर रहे हैं। लेकिन, रिवेरा का कुछ पता नहीं चला पाया।

इस मामले ने पुलिस ने बताया कि उन्हें पीरू लेक से एक फोन आया था कि एक महिला और उसके बच्चे ने 3 घंटे के लिए एक बोट किराये पर ली थी। लेकिन 3 घंटे बीत जाने के बाद भी बोट नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू हुई।

नाया रिवेरा ने 7 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी। जिसमें रिवेरा अपने बेटे के साथ नजर आ रही थीं।रिवेरा ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘सिर्फ हम दोनों।’