मनोरंजन

Published: Apr 14, 2022 12:34 PM IST

Neetu Kapoor Mehendiनीतू कपूर ने डिजाइन में छुपा दिवंगत पति ऋष‍ि कपूर का नाम, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का मेहंदी समारोह 13 अप्रैल को हुआ। इसमें करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, अरमान जैन, आधार जैन, शाहीन भट्ट, पूजा भट्ट, महेश भट्ट, सोनी राजदान जैसे परिवार वाले और कुछ खास लोग शामिल होते दिखाई दिए थे। पूजा भट्ट ने सबसे पहले अपने मेहंदी डिजाइन को फ्लॉन्ट किया था। बाद में, करिश्मा कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने मेहंदी डिजाइन की एक झलक साझा की। अब, रणबीर की मां नीतू कपूर ने अपनी मेहंदी की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके दिवंगत पति ऋषि कपूर का नाम है।

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर मेहंदी डिजाइन की एक करीबी झलक साझा की। दिग्गज अभिनेत्री की मेहंदी डिजाइन खूबसूरत लग रही है क्योंकि नीतू कपूर ने इस पर ऋषि कपूर का नाम भी लिखा है। और इस तरह नीतू ने ऋषि को आलिया भट्ट के साथ अपने बेटे रणबीर कपूर की शादी का हिस्सा बनाया।

रणबीर कपूर के एक करीबी सूत्र ने IndiaToday.in को बताया कि अभिनेता की बारात कृष्णा राज से लेकर वास्तु तक होने की संभावना नहीं है। “एक रिपोर्ट में कहा गया था कि एक बारात होगी। लेकिन सूत्र इस बात की पुष्टि करते हैं कि स्थानीय पाली हिल अधिकारियों से वास्तु की ओर जाने वाली सड़क पर बारात जुलूस निकालने की कोई अनुमति नहीं ली गई है। केवल अतिरिक्त अनुमति पुलिस सुरक्षा के लिए दी गई है और दोपहर 2 बजे के बाद इमारत के अंदर और आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसलिए बारात नहीं होगी।’