मनोरंजन

Published: Oct 29, 2020 05:51 PM IST

नेहा का जवाबशादी के लहंगे पर ट्रोल करने वालों को नेहा ने दिया जवाब

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी पिछले कुछ दिनों से टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधी नेहा शादी के हर फक्शन में बला की खूबसूरत नजर आयी। हर फक्शन में उनका लुक कमाल का दिखा। सोशल मीडिया पर भी ‘नेहूप्रीत’ की शादी के हर फक्शन के फोटो और वीडियो खूब वायरल हुए। लेकिन इसी बीच नेहा अपने ब्राइडल लूक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। जिसके बाद नेहा ने दिया ट्रोलर्स को ऐसा जवाब कि हो गई सबकी बोलती बंद।

दरअसल, नेहा कक्कड़ का लुक अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के ब्राइडल लुक से काफी मिलता-जुलता दिखाई दे रहा था। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। नेहा के ब्राइडल आउटफिट को ‘रीमेक’ और ‘कॉपी’ कहकर ट्रोल किया जा रहा है। 

लेकिन इस तरह सोशल मीडिया पर खुद को ट्रोल होता देख, नेहा ने ब्राइडल लुक में अपनी फोटो शेयर कर लिखा, “लोग लाइफ में कम से कम एक बार सब्यसाची को पहनने के लिए मरते हैं, यह आउटफिट हमें सब्यसाची ने खुद गिफ्ट किए, सपने सच होते हैं लेकिन अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं तो वे और खूबसूरत बन जाते हैं। थैंक्यू माता रानी। शुक्र है वाहेगुरु का।”

 नेहा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग नेहा कि इस पोस्ट को ट्रोलर्स के लिए नेहा का जवाब समझ रहे हैं। नेहा के इस पोस्ट पर भी लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।