मनोरंजन

Published: Apr 29, 2022 11:28 AM IST

Shabaash Mithu Film Update'शाबाश मिठू' की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान, फिल्म में तापसी पन्नू का ऐसा होगा जबरदस्त किरदार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्टारर ‘शाबाश मिठू’ (Shabaash Mithu) लगातार चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म रिलीज का पिछले काफी समय से इंतजार कर रही है। ऐसे में अब इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने अपडेट दिया है। तापसी ने फिल्म का पोस्टर जारी कर फिल्म रिलीज का ऐलान किया है। नया पोस्टर को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘एक सपने वाली लड़की से ज्यादा शक्तिशाली कुछ नहीं है और इसे साकार करने की योजना है! यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसने इस “जेंटलमैन गेम” में बल्ले से अपने सपने का पीछा किया।’

अदाकारा ने आगे लिखा- ‘#ShabaashMithu The ब्लू में महिलाओं की अनसुनी कहानी 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में होगी।’ जैसे ही तापसी ने इसे शेयर किया, उनके बॉयफ्रेंड माथियास बो ने इस पर कमेंट किया और अपनी लेडीलव के लिए चीयर किया। उन्होंने लिखा, ‘इट्स ए सिक्स’ दिल के इमोटिकॉन्स के साथ।

 

फिल्म में तापसी 8 साल की बच्ची होने से लेकर क्रिकेट के दिग्गज बनने तक के सपने के साथ मिताली के सफर को दिखाएंगी। मिताली राज का करियर 23 साल का है, वनडे में लगातार 7 50 रन और 4 विश्व कप में भारत का नेतृत्व किया है। बता दें, ‘शाबाश मिठू’ का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी द्वारा किया गया है।