मनोरंजन

Published: Mar 13, 2022 01:23 PM IST

Fukrey 3 Film Update'फुकरे 3' के सेट से वायरल हुई तस्वीरें, मुंबई में चल रही है शूटिंग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) फिल्म को लेकर काफी तरह की खबरें सामने आ रही है। शूटिंग पिछले कुछ हफ्तों से मुंबई में हो रही है। कॉमेडी सीरीज़ में तीसरे इंस्टॉलेशन में पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat), मनजोत (Manjot), वरुण शर्मा (Varun Sharma) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जैसे कलाकार फिल्म में अहम किरदार में दिखाई देंगे। रविवार को, कुछ कलाकारों ने फिल्म के सेट से कुछ मजेदार तस्वीरें साझा कीं और साबित किया कि वे परम पोज देने वाले हैं।

पुलकित सम्राट ने सोशल मीडिया पर फिल्म के क्लैपरबोर्ड के साथ पोज दिया और एक खुश ग्रुप फोटो भी साझा किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “# फुकरे 3 आपकी सेवा में @MrigLamba @ritesh_sid @FarOutAkhtar @RichaChadha @varunsharma90 @OyeManjot @TripathiiPankaj @vipulhappy @excelmovies @vishalrr @nidhidexter @rheawagh।”

 

हैप्पी फोटो में, अभिनेताओं को क्लासिक फुकरे अवतार में पोज देते देखा जा सकता है। अभिनेता और फुकरे के बहुचर्चित किरदार मनजोत ने भी ग्रुप फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘लाइट्स-कैमरा-फुकरापंती।’ कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है और रितेश सिधवंद फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

 

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता अली फजल ने बाकी प्रोजेक्ट के चलते ‘फुकरे 3’ को अलविदा कह दिया है। अली, जो फुकरे श्रृंखला में एक महत्वपूर्ण किरदार रहा है, तीसरे भाग में नहीं दिखाई देंगे क्योंकि उसने अपनी तारीखें विशाल भारद्वाज की खूफिया को समर्पित की हैं।