मनोरंजन

Published: Jul 30, 2021 04:48 PM IST

Bigg Boss 15 Houseबिग बॉस 15 के घर की फोटोज हुई लीक, कुछ ऐसा दिखता हैं बीबी ओटीटी का घर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

सलमान खान का कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो बिग बॉस 15 को लेकर दर्शकों में काफी एक्ससाटेमेंट हैं। इस शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबरें आती ही रहती हैं। जहाँ दर्शक इस शो से जुड़े कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी एक्ससाइटेड है वही दूसरी ओर दर्शक बिग बॉस के घर का थीम जाने के लिए काफी बेकरार हैं। ऐसे में आपको बता दे कि इस वक़्त इंटरनेट पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो दावा कर रहे हैं की वह बिग बॉस ओटीटी के घर की फोटोस हैं। 

हर बार बिग बॉस हाउस का थीम काफी अलग होता है। और हमेशा की तरह ही इस बार भी बिग बॉस के घर को बेहद ही खूबसूरत बनाया गया है। वायरल हुए इस फोटो में बिग बॉस का घर देखने में काफी आलीशान लग रहा है।  हालाँकि इन तस्वीरों से घर का थीम पता लगा पाना मुश्किल हैं। लेकिन अगर वाकई ऐसा आलिशान घर इस बार बिग बॉस का होता है तोह जाहिर से बात है इस बार दर्शक खूब एन्जॉय करने वाले हैं। 

इस बार सलमान खान का कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन आनेवाला है। पहले यह शो ओटीटी पर आएगा जिसके बाद यह कलर्स पर प्रसारित किया जाएगा। सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी को लेकर एक बार चर्चा फिर शुरू हो चुकी है। इस बार शो में कई बड़ी बड़ी हस्तियां और कॉमनर्स की एंट्री होनेवाली हैं। वही इस बार बिग बॉस ओटीटी को सलमान खान नहीं बल्कि करण जोहर होस्ट करते हुए नज़र आएंगे। बता दे कि खुद निर्देशक – निर्माता करण जौहर ने कुछ दिन पहले बिग बॉस ओटीटी के होस्ट बनने का ऐलान किया था। 

आपको बता दे कि सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी की पर 8 अगस्त से शुरू होने जा रही है। जिसके लिए 2 अगस्त से बिग बॉस के घर में आनेवाले सभी कंटेस्टेंट क्वॉरेंटाइन हो जाएंगे। 

वैसे आप सलमान खान के शो बिग बॉस 15 को लेकर कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।