मनोरंजन

Published: Jul 13, 2021 04:13 PM IST

Look Leaked'गुडबाय' के सेट से लीक हुई तस्वीर, अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना का लुक हुआ वायरल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo Credit: Instagram

Picture leaked from the sets of ‘Goodbye’, Amitabh Bachchan and Rashmika Mandanna look went viral: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। इनमें फिल्म ‘गुडबाय’ भी शामिल है। इस फिल्म में अभिनेता साउथ अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगी। पिछले दिनों रश्मिका फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग के लिए मुंबई आई थी। कुछ दिनों तक मुंबई में रहने के बाद अभिनेत्री ने हैदराबाद के लिए हाल ही में उड़ान भरी। ऐसे में फिल्म ‘गुडबाय’ का एक सीन की तस्वीर सामने आई है। जोकि अमिताभ और रश्मिका के फैंस पेज पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वायरल तस्वीर में अमिताभ और रश्मिका किसी सीन के बारे में बात करते दिखाई दिए।

‘गुडबाय’ फिल्म के सेट से वायरल इस तस्वीर के साथ ही अमिताभ और रश्मिका का लुक भी दर्शकों के सामने आया रहा है। इस वायरल फोटो को देखने के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर और ज्यादा उत्सुकता बढ़ गई है। आप भी नजर डाले- 

 

‘गुडबाय’ के बाद अभिनेत्री रश्मिका मंदाना बहुत जल्द ‘मिशंन मजनूं’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं। मालूम हो कि अभिनेत्री आए दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फैंस उनकी लटेस्ट फिल्म और फोटो का बेसब्री से इंतजार करते हैं।