मनोरंजन

Published: Nov 11, 2022 05:29 PM IST

Preity Zintaप्रीति जिंटा ने अपने जुड़वां बच्चों के फर्स्ट बर्थडे पर किया विश, तस्वीर शेयर कर लिखा हार्ट टचिंग नोट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) प्रीति जिंटा (Preity Zinta) लंबे समय से हिंदी सिनेमा से दूर है। वो इन दिनों अमेरिका में रह रही हैं। साल 2021 में अभिनेत्री ने सरोगेसी के जरिए जुडवां बच्चों की मां बनीं हैं। उन्होंने इस गुड न्यूज को अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया था। उनके बेटे का नाम जय है और बेटी का नाम जिया है। प्रीति जिंटा के जुड़वां बच्चे आज एक साल के पूरे हो गए है। इस खास मौके पर अभिनेत्री ने अपने बच्चों को फर्स्ट बर्थडे विश किया है। वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बच्चों के लिए अलग-अलग पोस्ट शेयर की है।

जिसमें उन्होंने अपने पहले पोस्ट में अपने बेटे जय के साथ तस्वीर शेयर की हैं साथ ही उन्होंने हार्ट टचिंग नोट भी लिखा हैं। तस्वीर में मां और बेटे काफी क्यूट नजर आ रहे हैं। प्रीति जिंटा ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मैंने अपने जीवन में जितनी भी भूमिकाएं निभाई हैं, उनमें से कुछ भी आपकी मां होने के करीब नहीं है। मुझे यकीन है कि हम एक-दूसरे को कई जन्मों से जानते हैं…। इसमें, मैं यह सोचना बंद नहीं कर सकती कि हम एक-दूसरे के साथ कितना प्यार साझा करेंगे और मेरे छोटे से चमत्कार को देखकर मेरा दिल कितना भर जाएगा। आई लव यू हर दिन हैप्पी बर्थडे मेरी जान।

आपका जीवन आज और हमेशा खुशियों से भरा रहे। यहां कई और मुस्कान, गले लगना और हंसना है। लव यू टू मून एंड बैक!’ वहीं प्रीति जिंटा अपनी दूसरी पोस्ट में बेटी जिया के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं। उन्होंने बेटी के जन्मदिन पर नोट में लिखा, ‘मैं हमेशा से जानती थी कि मैं तुम्हें चाहती हूं … मैंने तुम्हारे लिए प्रार्थना की, मैंने तुम्हारे लिए कामना की और अब तुम यहां हो और एक साल हो गया है, मेरा दिल भर गया है और मैं आपकी अनमोल मुस्कान, आपके गर्मजोशी भरे गले और मेरे जीवन में आपकी उपस्थिति के लिए हमेशा आभारी रहूंगी।

मेरी नन्ही जिया मामा की तरफ से मेरी नन्ही गुड़िया को जन्मदिन की बधाई। आप वह सब कुछ हैं जिसकी मैंने कभी आशा की थी और इससे भी अधिक। आपका जीवन आज हमेशा प्यार और खुशियों से भरा रहे और हमेशा मैं आपको चांद और वापस प्यार करती हूं। जैसे-जैसे हर दिन आपके लिए मेरा प्यार कई गुना बढ़ जाता है।’ अभिनेत्री के दोनों पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स सभी जय और जिया को पहले जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और अपना प्यार भेज रहे हैं।