मनोरंजन

Published: Feb 27, 2021 05:34 PM IST

South Film Priya Prakash Varrier शूटिंग के दौरान यूं गिरी धड़ाम, सेट से सामने आया VIDEO

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic Credit: priya.p.varrier/Instagram

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को कौन नहीं जानता। उनकी आँखों की मस्ती लोगों को आज भी याद है। वहीं आज कल प्रिया काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। उन्होंने तेलुगू फिल्म ‘चेक’ में डेब्यू कर इंडस्ट्री में कदम रखा है। प्रिया इस फिल्म में नितिन के साथ नज़र आएंगी। 

प्रिया की यह फिल्म 26 फरवरी को रिलीज़ हो चुकी है। उनका एक गाना बहुत पसंद किया जा रहा है। उस गाने में प्रिया का अंदाज़ लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। वहीं प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ‘चेक’ फिल्म के गाने की शूटिंग कर रही हैं। इस वीडियो में वह धड़ाम से गिरते हुए नज़र आई हैं। 

वीडियो में आप देख सकते हैं प्रिया भागते हुए आती हैं और नितिन की पीठ पर चढ़ने की कोशिश करती हैं, लेकिन नितिन उन्हें अच्छे से पकड़ नहीं पाते और न ही वह ठीक से अपना बैलेंस बना पाती हैं। जिसकी वजह से वह गिर जाती हैं। जिसके बाद कास्ट के कुछ लोग उन्हें उठाने आते हैं। 

प्रिया इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘जिंदगी मुझे हर समय निचे गिराने की कोशिश करती हैं, लेकिन मैं हर बार खड़ी होती हूं और पूरे भरोसे के साथ आगे बढ़ती हूं।’