मनोरंजन

Published: Jul 22, 2021 10:35 AM IST

VideoPriya Prakash Varrier का साड़ी में डांस वीडियो हुआ वायरल, क्या देखा आपने ?

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने पिछले कुछ समय से रूस में हैं। जहाँ से वह अपने वीडियो पोस्ट कर रही हैं और उनका धमाकेदार अंदाज देखने को मिल रहा है। बता दे प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने सोशल मीडिया पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसे हर कोई बेहद पसंद कर रहा हैं। बता दे कि इस नए डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें साड़ी पहने हुए हैं नज़र आ रही हैं। ख़ास बात यह है की इस वीडियो में प्रिय प्रकाश वारियर रूस की सड़कों पर डांस कर रही हैं। प्रिया प्रकाश वारियर मलयालम गाने पर डांस कर रही हैं और उनके इस अंदाज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। उन्होंने क्रीम की कलर की साड़ी में डांस किया है। 

आपको बता दे कि प्रिया प्रकाश वारियर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘अंदर के मलयाली को जगाने का बहाना।’ प्रिया प्रकाश के इस वीडियो को एक घंटे के अंदर ही लगभग एक लाक मिल चुके हैं। इस वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर मलयाली सॉन्ग पर झूमकर डांस कर रही हैं और उनका अंदाज बहुत ही कमाल का है। इस वीडियो पर प्रिया प्रकाश वारियर के फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर 2019 में उस समय सुर्खियों में नजर आई थीं जब उनकी फिल्म ‘ओरू अदार लव’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस फिल्म में प्रिया प्रकाश के आंख के इशारे वाले वीडियो ने धूम मचा दी थी। आपको बता दे कि इसी वजह से वह 2018 में वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्ती बन गई थीं। 21 वर्षीय प्रिया प्रकाश वारियर केरल के त्रिसूर की रहने वाली हैं। 

वैसे आप प्रिया प्रकाश वारियर फैन हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।