मनोरंजन

Published: Mar 19, 2022 05:19 PM IST

The Kashmir Filesतेलंगाना के एक थिएटर में 'द कश्मीर फाइल्स' की स्क्रीनिंग के दौरान लगे पाकिस्तान समर्थक नारे

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई : फिल्म (Film) ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) जब से रिलीज (Release) हुआ है। तब से सुर्खियों में है। इस फिल्म को कई राज्यों (States) में टैक्स फ्री (Tax Free) भी किया जा चुका है। ये फिल्म अच्छा बिजनेस कर रहा है। लोग इस फिल्म की और साथ ही निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की सराहना कर रहे है। इस फिल्म की कहानी 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की कहानी दर्शायी गई हैं। इस फिल्म को कई विरोधों का भी सामना करना पड़ रहा है।

हाल ही में तेलंगाना के आदिलाबाद के एक थिएटर में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की स्क्रीनिंग के बीच दो व्यक्तियों ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने लगे। जिससे सिनेमाघर में अफरा-तफरी मच गई। खबरों के मुताबिक थिएटर में सीट नंबर 7 और 8 पर बैठे व्यक्ति ने फिल्म के बीच में एकाएक खड़े होकर पाकिस्तान समर्थक के नारे लगाने लगे।

सूचना मिलते ही पुलिस भी वहां पहुंची, लेकिन तब तक वो दोनों वहां से जा चुके थे। हालांकि, इससे कोई भगदड़ नहीं मची और माहौल शांतपूर्ण है। पुलिस ने भी इसपर कोई कानूनी कार्रवाई शुरू नहीं किया है। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बीते शुक्रवार को 19.15 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब तक फिल्म ने कुल 116.45 करोड़ का बिजनेस किया है।