मनोरंजन

Published: Mar 03, 2022 02:54 PM IST

Sana Film Updateसुधांशु सरिया की 'सना' में नजर आएंगी राधिका मदान, तस्वीर पोस्ट कर खुद दी जानकारी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका मदान (Radhika Madan) बहुत जल्द राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सुधांशु सरिया (Sudhanshu Sariya) की आगामी फिल्म ‘सना’ (Sana) में अभिनय करती नजर आएंगी। IANS से बात करते हुए अदाकारा ने कहा- ‘सुधांशु सरिया ने ‘सना’ के लिए एक उल्लेखनीय मात्रा में संवेदनशीलता लाई है और मुझे खुशी है कि मुझे इसके लिए साइन किया गया है। यह एक बहुत ही  मनोरंजन के विभिन्न ब्रांड के साथ एक अनोखा किरदार है। मैं इसके लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती, हम जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले है। 

निर्माता-निर्देशक-लेखक सुधांशु सरिया कहते है कि ‘सना’ फिल्म में भौगोलिक क्षेत्रों और संस्कृतियों को दर्शकों के सामने रखा जाएगा यह आत्मनिरीक्षण, सामयिक और इसके केंद्र में एक शानदार शीर्षक चरित्र के साथ प्रासंगिक है। फोर लाइन एंटरटेनमेंट  के साथ हम हमारी यह यात्रा शुरू करने जा रहे है। इसमें राधिका अहम किरदार में नजर आ रही है।   

 

फोर लाइन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, सरिया द्वारा निर्देशित और लिखित और राधिका अभिनीत, ‘सना’ जल्द ही फ्लोर पर आएगी। सरिया को हाल ही में जंगली पिक्चर्स के साथ एक उच्च ओकटाइन महिला-नेतृत्व वाली जासूसी, ‘उलज’ के निर्देशक के रूप में घोषित किया गया था।