मनोरंजन

Published: Feb 22, 2020 12:34 PM IST

मनोरंजनराहुल महाजन का वारिस पठान को करारा जवाब, कहा- ''अकेला आऊंगा और ..... ''

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई, एआईएमआईएम के नेता वारिस पठान की मुश्किलें ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है. वारिस के दिए गए बयान के कारण एक तरफ राजनीती के लोग उनकी निंदा कर रहे है. वही दूसरी तरफ बॉलीवुड जगत के कुछ सेलेब्स वारिस पठान पर तंज कस रहे है. हाल ही में बिग बॉस में नजर आ चुके राहुल महाजन ने वारिस पठान पर निशाना साधा है.

राहुल महाजन ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा है कि,‘ये कौन है वारिस पठान? जिस गली, जिस नुक्कड़ में बोलें आऊंगा, अकेला आऊंगा, और बताऊंगा की शेर कौन है और गीदड़ कौन.जब तक ऐसे दो कौड़ी के नेता किसी समाज का नेतृत्व करेंगे, समाज प्रगतिशील बन ही नहीं पाएगा.’ राहुल महाजन से पहले एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी वारिस पठान की जमकर क्लास लगाई थी.

आपको बता दे कि, ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता वारिस पठान ने कर्नाटक के जनसभा में भड़काऊ भाषण दिया था. उन्होंने कहा था कि, हमने ईंट का जवाब पत्थर से देना सीख लिया है. मगर हमको इकट्ठा होकर चलना पड़ेगा. आजादी लेनी पड़ेगी और जो चीज मांगने से नहीं मिलती है, उसको छीन लिया जाता है. हमको कहा जा रहा है कि हमने अपनी मां और बहनों को आगे भेज दिया है. हम कहते हैं कि अभी सिर्फ शेरनियां बाहर निकली हैं, तो आपके पसीने छूट गए. अगर हम सब साथ में आ गए, तो सोच लो क्या होगा. हम 15 करोड़ ही 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं. यह बात याद रख लेना.’