मनोरंजन

Published: Jan 16, 2022 08:58 AM IST

Raj Kundra Newsराज कुंद्रा की सोशल मीडिया पर वापसी, नहीं कर रहे पत्नी शिल्पा शेट्टी और बेटे को फॉलो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: Instagram

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra ) एक बार फिर चर्चा में आ गए है। पिछले दिनों सोशल मीडिया को बाय-बाय कहने वाले राज ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धमाकेदार वापसी कर सबको चौक दिया है। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा के 977k से ज्यादा फॉलोअर हैं। सोशल मीडिया पर वापसी के बाद से राज न पत्नि शिल्पा को  और न ही बेटे को फॉलो कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज बांद्रा में सिर्फ एक सीफूड रेस्टोरेंट के हैंडल को फॉलो कर रहे हैं, जिसके मालिक वह पत्नी शिल्पा के साथ हैं। 

नवंबर 2021 अश्लील फिल्म बनाने के मामले में राज कुंद्रा को मिली जमानत के बाद उन्होंने तुरंत बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल को निष्क्रिय कर दिया था। अश्लील फिल्म केस में राज को जुलाई में गिरफ्तार किया गया था और लगभग दो महीने बाद रिहा किया गया था। अपनी रिहाई के बाद, कुंद्रा ने एक लो-प्रोफाइल रखा था और 1 नवंबर, 2021 को अपने खाते हटा दिए थे।

बता दें, राज कुंद्रा को आखिरी बार शिरडी के साईं बाबा मंदिर में उनकी पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ देखा गया था। शिरडी के साईं बाबा मंदिर में पहुंचे राज और शिल्पा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।