मनोरंजन

Published: Feb 20, 2022 08:55 PM IST

Afsana Khan Weddingअफसाना खान की शादी में पहुंची राखी सावंत, दुल्हे से की बड़ी रकम की मांग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : फिल्म (Film) जगत (World) से लेकर टेलीविजन (Television) जगत तक इस समय शादी (Wedding) का सीजन (Season) चल रहा है। इस समय फिल्म जगत में खुशी का माहौल छाया हुआ है। वहीं सिंगर (Singer) अफसाना खान (Afsana Khan) ने भी अपने मंगेतर (Fiance) साज (Saaj) के साथ शादी के सात फेरे ले ली है। इस समारोह में कई सेलिब्रिटी शामिल है। जिसमें उमर रियाज, रश्मि देसाई, हिमांशु खुराना के साथ-साथ कई स्टार्स उपस्थित रहे।

इस शादी में राखी सावंत भी पहुंची है और इस शादी का खूब आनंद उठा रही है। उन्होंने अफसाना की शादी में डांस भी की। जिसका वीडियो राखी सावंत ने अपने इन्स्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है। उन्होंने इस शादी को अटेंड करने के लिए अपना एक अनोखा लुक तैयार किया है। जिसमें वो लहंगा चोली पहने दिखाई दे रही है। इसके साथ ही कानों में बड़े-बड़े स्टाइलिश इयररिंग और हाथों की कलाई में रेड कलर की चूड़ी पहने नजर आ रही है।

अफसाना खान ने अपने मंगेतर साज के साथ 19 फरवरी को पूरे रीती-रिवाज के साथ शादी की है। कमाल की बात तो तब हो गई जब राखी सावंत ने अपने जीजा से रुपयों की मांग कर ली उन्होंने छोटे-मोटे रुपयों की मांग नहीं की, बल्कि उन्होंने अपने जीजा से सीधे 15 लाख की मांग कर बैठी।

उन्होंने कहा ‘जब तक आप पेमेंट नहीं करेंगे तब तक अंदर नहीं आने देंगे’ इससे तो ये साफ जाहिर हो गया है, की वो इस शादी में अफसाना खान की बहन बनकर गई है और अब अपने जीजा को गेट पर ही रोक दी है। राखी सावंत अकेली नहीं थी इसमें वो पुरे ग्रुप के साथ थी। अफसाना खान बिग बॉस 15 की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी है।