मनोरंजन

Published: Mar 15, 2022 01:16 PM IST

Ranveer Singh VS Allu Arjunरणवीर सिंह और अल्लू अर्जुन आएंगे आमने-सामने, थिएटर के बाद टीवी पर भी होगा बड़ा हंगामा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई:  बॉलीवुड के सुपर एनर्जेटिक और सुपर स्टार रणवीर सिंह और साउथ सिनेमा के ब्लॉकबस्टर, हैंडसम हंक अल्लू अर्जुन एक बार फिर से टकराने वाले हैं । एक बार फिर से होगा दोनों के बीच आमना–सामना। एक बार फिर से बॉलीवुड और साउथ का होगा फेस ऑफ। जी हा , बड़े पर्दे के बाद दोनों ही फिल्में पहली बार एक ही दिन और एक ही समय होंगी आमने –सामने। जहा 83 पहली बार स्टार गोल्ड पर 20 मार्च रात 8 बजे दिखाई जाएगी । वहीं पर  ‘पुष्पा’ फिल्म ढींचक टीवी पर 20 मार्च को ही रात 8 बजे देखी जा सकती हैं । पिछले साल दिसंबर में एक ही हफ्ते के अंतराल में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई पुष्पा और 83 फिल्म, सिनेमाघरों में अपना जादू दिखा चुकी हैं। पुष्पा फिल्म से एक ही हफ्ते बाद थिएटर में आई 83 ने भी लोगों को अपनी स्टोरी से भावुक कर दिया। यहां तक कि क्रिटिक्स को भी ये फिल्म बहुत पसंद आई। दोनो ही अलग–अलग कहानी को दिखाती, अलग जॉनर की फिल्मे, लेकिन एक बात दोनों में हुबहू थी कि दोनों ने ही दर्शकों के ध्यान और उनके प्यार को पकड़ कर रखा। 

और अब दोनों ही फिल्में एक ही दिन, एक ही समय रिलीज हो रही हैं। आपको बता दे कि पुष्पा फिल्म को आई पी एल के चलते एक हफ्ते पहले ही दिखाया जा रहा हैं। इसके पहले भी ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं। लेकिन कबीर खान निर्देशित फिल्म 83 पहली बार सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद टेलीविजन पर दिखाई जाएगी। ये इसकी सबसे बड़ी खासियत हैं क्योंकि फिल्म रिलीज होने के एक महीने बाद कोरोना के चलते थिएटर बंद कर दिए गए और क्रिकेट प्रेमी निराश हो गए। लेकिन अब टेलीविजन पर फिल्म के प्रीमियर किए जाने से हर कोई इस ऐतिहासिक जीत का हिस्सा बनेगा और वर्ल्ड कप की इस अमर– गाथा को याद रखेगा।  जी हा , बड़े पर्दे के बाद दोनों ही फिल्में पहली बार एक ही दिन और एक ही समय होंगी आमने –सामने। जहा 83 पहली बार स्टार गोल्ड पर 20 मार्च रात 8 बजे दिखाई जाएगी । वही पर

‘पुष्पा’ फिल्म ढींचक टीवी पर 20 मार्च को ही रात 8 बजे देखी जा सकती हैं ।

पिछले साल दिसंबर में एक ही हफ्ते के अंतराल में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई पुष्पा और 83 फिल्म, सिनेमाघरों में अपना जादू दिखा चुकी हैं। पुष्पा फिल्म से एक ही हफ्ते बाद थिएटर में आई 83 ने भी लोगों को अपनी स्टोरी से भावुक कर दिया। यहां तक कि क्रिटिक्स को भी ये फिल्म बहुत पसंद आई। दोनो ही अलग–अलग कहानी को दिखाती, अलग जॉनर की फिल्मे, लेकिन एक बात दोनों में हुबहू थी कि दोनों ने ही दर्शकों के ध्यान और उनके प्यार को पकड़ कर रखा। 

और अब दोनों ही फिल्में एक ही दिन, एक ही समय रिलीज हो रही हैं। आपको बता दे कि पुष्पा फिल्म को आई पी एल के चलते एक हफ्ते पहले ही दिखाया जा रहा हैं। इसके पहले भी ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं। लेकिन कबीर खान निर्देशित फिल्म 83 पहली बार सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद टेलीविजन पर दिखाई जाएगी। ये इसकी सबसे बड़ी खासियत हैं क्योंकि फिल्म रिलीज होने के एक महीने बाद कोरोना के चलते थिएटर बंद कर दिए गए और क्रिकेट प्रेमी निराश हो गए। लेकिन अब टेलीविजन पर फिल्म के प्रीमियर किए जाने से हर कोई इस ऐतिहासिक जीत का हिस्सा बनेगा और वर्ल्ड कप की इस अमर– गाथा को याद रखेगा।