मनोरंजन

Published: Apr 19, 2022 12:04 PM IST

Ranveer Singh Revealed'जयेशभाई जोरदार' रिलीज से पहले रणवीर सिंह का खुलासा, बोले- 'बदल देंगे स्क्रीन पर वीरता की परिभाषा...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar)  का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इसे एक सामाजिक कॉमेडी बताया जा रहा है, जिसमें अभिनेता एक गुजराती व्यक्ति की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में ‘अर्जुन रेड्डी’ (Arjun Reddy) फेम अदाकारा शालिनी पांडे (Shalini Pandey) भी होंगी, जो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसका निर्देशन नवोदित दिव्यांग ठक्कर ने किया है। जयेशभाई जोरदार 13 मई, 2022 को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है और इसमें बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

हाल ही में मिड-डे के साथ बातचीत में, गली बॉय अभिनेता रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि ‘जयेशभाई जोरदार पर्दे पर वीरता की परिभाषा बदल देंगे।’ उन्होंने कहा कि उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं क्योंकि इसने उन्हें ‘हिंदी सिनेमा में कोई संदर्भ बिंदु नहीं’ वाला चरित्र बनने के लिए प्रेरित किया है। रणवीर ने यह भी खुलासा किया कि जयेशभाई एक विशिष्ट नायक नहीं हैं और उनके अनुसार, वह हिंदी सिनेमा के सबसे प्यारे नायकों में से एक हैं।

अभिनेता ने कहा, “जयेशभाई सबसे मनोरंजक और प्रफुल्लित करने वाले अंदाज में लोगों को एक महत्वपूर्ण संदेश के साथ छोड़ देंगे। यहां, नायक सबसे निर्दोष और ईमानदार व्यक्ति है जिससे आप लंबे समय में मिले हैं।” जयेशभाई जोरदार में अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि वह ‘जल्दी-बुद्धिमान हैं और उनका दिल सही जगह पर है। स्क्रिप्ट को ‘उल्लेखनीय’ बताते हुए, उन्होंने कहा कि इस तरह की फिल्में हर दिन नहीं मिल सकती हैं। मानव भावना का उत्सव जो आपको भीतर से भर देगा,” सिंह ने कहा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, रणवीर बहुत जल्द रोहित शेट्टी की सर्कस में दिखाई देंगे, जो शेक्सपियर के नाटक द कॉमेडी ऑफ एरर्स का रूपांतरण है। उनके पास करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है, जिसमें आलिया भट्ट भी हैं।