मनोरंजन

Published: May 08, 2022 02:45 PM IST

Jayeshbhai Jordaar Film Updateजीरो कट्स के साथ रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' को मिला यू/ए सर्टिफिकेट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में शालिनी पांडे (Shalini Pandey), बोमन ईरानी (Boman Irani) और रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ है। जहां फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं अब सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ जीरो कट्स के साथ पास कर दिया है।

जयेशभाई जोरदार लंबे समय में सबसे छोटी बॉलीवुड फिल्मों में से एक है और प्रमाण पत्र के अनुसार, फिल्म का रनटाइम 124 मिनट है, जिसका अर्थ है 2 घंटे और 4 मिनट लंबा है। फिल्म में, रणवीर ने जयेशभाई पटेल नाम के एक गुजराती व्यक्ति की भूमिका निभाई है, जिसकी शादी मुद्रा पटेल (शालिनी द्वारा अभिनीत) से हुई है, जो अपनी अजन्मी बच्ची की जान बचाने के लिए लड़ता है।

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, “फिल्म कन्या भ्रूण हत्या के ज्वलंत विषय पर आधारित है और मुख्य अभिनेता रणवीर सिंह एक दृश्य में खुद को बधिया करने की धमकी देते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि, निर्देशक दिव्यांग ठक्कर ने पूरी फिल्म को गैर-आपत्तिजनक तरीके से व्यवहार किया है। ” इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कन्या भ्रूण हत्या के परेशान करने वाले विषयों को भी ‘हल्के-फुल्के अंदाज़’ में दिखाया गया है और इसके परिणामस्वरूप, सीबीएफसी ने फिल्म से कोई दृश्य या संवाद नहीं हटाया है और उन्होंने एक साफ यू/ए दिया है। फिल्म में बिना किसी कट के।

यह फिल्म दिव्यांग ठक्कर द्वारा लिखित और निर्देशित है, और यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा द्वारा निर्मित है। यह 13 मई 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने वाली है।