मनोरंजन

Published: Mar 24, 2022 11:19 AM IST

LOCK UPP Updateकंगना रनौत के शो में कैदी बनने से रश्मि देसाई ने किया इनकार, बोलीं- 'मैं इंटरेस्टिंग प्रोजेक्टे में व्यस्त हूं...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि कंगना रनौत के शो कंगना रनौत के शो लॉक अप (Lock Up) में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। इन सेलेब्स में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) का नाम भी लिया जा रहा था। अब अदाकारा ने मीडिया में चल रही इन खबरों पर विराम लगा दिया है। रश्मि देसाई ने चल रही खबरों का खंडन करते हुए स्पष्ट किया है कि ‘वह एकता कपूर के रियलिटी शो का हिस्सा नहीं होगी और वह इस समय किसी इंटरेस्टिंग प्रोजेक्टे पर काम कर रही हैं। 

आईएएनएस से बात करते हुए रश्मि देसाई ने खुलासा किया कि ‘वह कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में प्रवेश नहीं करेंगी। मैंने ‘बिग बॉस 15′ के साथ इसी तरह का शो किया है और मैं अपनी मौजूदा प्रतिबद्धताओं से काफी खुश हूं। लेकिन शो के साथ पूर्णकालिक जुड़ाव वह नहीं है जो मैं अभी देख रहा हूं।’ अदाकारा ने आगे कहा- ‘वह शो में एक गेस्ट बन कर हिस्सा ले सकती है और मैं इसके लिए तैयार हूं। इस समय मैं एक साथ कई प्रोजेक्टे पर काम कर रही हूं। 

मीडिया में खबरें आ रही हैं कि रश्मि एकता कपूर की ‘नागिन 6’ में दिखाई देंगी। वह कथित तौर पर लाल नागिन का किरदार निभाएंगी।