मनोरंजन

Published: Oct 02, 2022 08:32 AM IST

Rashmika Mandanna Revealed'गुडबाय' रिलीज से पहले रश्मिका मंदाना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'एक्स के परिवार के साथ अच्छे संबंध...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: विकास बहल निर्देशित ‘गुडबाय’ (Goodbye) से साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।  इस फिल्म में अभिनेत्री बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। यह फिल्म इसी हफ्ते यानी 7 अक्तूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। इस फिल्म को लेकर  रश्मिका मंदाना काफी उत्साहित है और जोरदार तरीके से  ‘गुडबाय’ का प्रमोशन कर रही है। ‘गुडबाय’ रिलीज से पहले अभिनेत्री ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा बड़ा खुलासा करते हुए सभी को चौका दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री को पिछले बॉयफ्रेंड के बारे में सवाल पूछा गया। उस वक्त उनके जवाब से सभी हैरान रह गए थे।

मिर्ची प्लस को दिए इंटरव्यू में रश्मिका से पूछा गया, ‘अगर आप किसी पार्टी में अपने एक्स बॉयफ्रेंड से मिलें तो आपका क्या रिएक्शन होगा?’ इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं अभी भी अपने एक्स के साथ अच्छी दोस्त हूं। मैं उनके परिवार से भी मिलती हूं और मुझे यह पसंद है। मेरे उनके साथ बहुत अच्छे संबंध हैं।’ बता दें, रश्मिका ने जुलाई 2017 में रक्षित शेट्टी से सगाई की थी। दोनों ने उनकी पहली फिल्म ‘किरिक पार्टी’ में साथ काम किया था। लेकिन सितंबर 2018 के महीने में उन्होंने अपनी अरेंज मैरिज तोड़ दी थी।

खैर, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत बड़ी है। भारत के साथ-साथ भारत के बाहर भी उनके लाखों प्रशंसक हैं।