मनोरंजन

Published: Jan 31, 2022 11:40 AM IST

Raveena Tandonरवीना टंडन ने अक्षय कुमार को कही ये बातें, जानकर रह जाएंगे हैरान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर (Famous) अभिनेत्री (Actress) रवीना टंडन Raveena Tandon() किसी नाम की मोहताज नहीं है। वो अपनी फिल्मी (Films) करियर (Career) में कई हिट (Hit) फिल्में कर चुकी है। जब अभिनेत्री और अक्षय कुमार के बीच अफेयर के चर्चे चल रहे थे। तब रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में कहा था, की उन दिनों अक्षय कुमार तीन-तीन लड़कियों को डेट कर रहे थे।

अक्षय कुमार ने रवीना टंडन से भी शादी करने का वादा किया था। लेकिन उन्होंने रवीना को धोखा दिया था। जिसके बाद उनके बीच ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद भी उनके बीच अच्छे संबंध थे। उन दिनों इनकी शादी के खबरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही थी। जिसपर एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने इस बात को साफ करते हुए कहा था की उन्होंने रवीना के साथ सिर्फ सगाई की थी। हालांकि रवीना टंडन अक्षय कुमार के साथ अफेयर के दौरान उन्हें किस की थी। 

रवीना टंडन और अक्षय कुमार एक साथ कई फिल्में कर चुके है। जिसके चलते उनके बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और ये बात प्यार से शादी तक पहुंच गई थी। खबरों के मुताबिक, रवीना टंडन ने अपने एक इंटरव्यू में  बताया था, की जब वो एक-दुसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, तो उस वक्त अक्षय शिल्पा शेट्टी को डेट कर रहे थे।

अभिनेत्री अक्षय कुमार के इस हरकत से इतना नाराज हो गई थी, की उन्होंने मीडिया को एक बयान देते हुए कहा की अक्षय कुमार हर एक खूबसूरत लड़की को प्रपोज करते रहते है। इतना ही नहीं वह मुंबई के अधिकतर लड़कियों के माता-पिता को मम्मी-पापा तक कहते है। उन्होंने अक्षय कुमार के ऊपर आरोप लगाते हुए कही थी की अक्षय कुमार के अंदर वफादारी नहीं है।