मनोरंजन

Published: Apr 05, 2022 11:17 AM IST

Riteish Deshmukh VIDEOवीडियो में रितेश देशमुख की नजर आई टमी, 'मिस्टर मम्मी' का यूं किया प्रमोशन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: आमिर खान की ‘दंगल’ से लेकर कृति सनोन की मिमी’ तक, कई सितारों ने अपनी-अपनी भूमिकाओं के लिए वजन बढ़ाने के अपने सफर को साझा किया है। इन दिनों रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपनी आने वाली फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ के लिए वजन बढ़ाने के लिए अपना पसंदीदा खाना खा रहे हैं। सोमवार को रितेश ने भरपेट खाना खाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा कि वह वर्तमान में अपनी अगली फिल्म के लिए वजन बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) भी होंगी।

क्लिप के साथ, कैप्शन में, रितेश ने अपने भोजन को ‘कम कैलोरी वाला भोजन’बी बताया और अपने निर्देशक को श्रेय दिया, जिन्होंने उन्हें फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए वजन बढ़ाने के लिए कहा। उन्होंने फिल्म ‘शान ‘के एक डायलॉग का भी इस्तेमाल किया, जो बैकग्राउंड में सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। संवाद है, ‘अजीब जंवर है। कितना भी खाया भुखा ही रहता है।’ वीडियो में, रितेश को चावल, करी और चपाती खाते हुए देखा जा सकता है, उसकी शर्ट के कुछ बटन खुले हुए हैं और उसका पेट बाहर की ओर झाँक रहा है।

https://www.instagram.com/reel/Cb7rk31jsCz/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1ccc5c13-ce4e-4adf-884f-b87757a23ff7

इस साल की शुरुआत में फरवरी में, रितेश और जेनेलिया ने घोषणा की कि वे ‘मिस्टर मम्मी’ में एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। कॉमेडी-ड्रामा फिल्म निर्माता शाद अली द्वारा अभिनीत है। कहा जाता है कि यह फिल्म एक ऐसे जोड़े की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बच्चों की बात करते समय विरोधी विकल्प रखते हैं।