मनोरंजन

Published: Aug 31, 2022 08:47 AM IST

67th National Film Awardsअवॉर्ड नाइट में साई ताम्हणकर का स्टाइलिश लुक, 'मिमी' के लिए मिला बेस्ट सपोर्टिंग रोल का पुरस्कार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: 67 वे फिल्मफेयर पुरस्कार 2021 की सर्वश्रेष्ठ हिंदी भाषा की फिल्मों के सम्मान में एक शानदार रात रही। फिल्मफेयर का रेड कार्पेट कार्यक्रम शाम का एक और ग्लैमरस आकर्षण बन गया, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज नाम शामिल हुए । रेड कार्पेट अनिवार्य रूप से सबसे अधिक होने वाले इवेंट्स में से एक है जो सभी बी-टाउन के सेलेब्स को उनके सौंदर्य में सर्वश्रेष्ठ रूप से फ्रेम करता है। यहां सेलेब के फैशन स्टेटमेंट में काफी बदलाव देखा गया है और मशहूर हस्तियों ने अपने डिजाइनरों के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है, जिसका सारा श्रेय उनका है।

झिलमिलाते माहौल के बीच, गजनी फेम अभिनेत्री सई ताम्हणकर (Sai Tamhankar) ने अपने ग्लैमरस आउटफिट से सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला सुनहरा-धारीदार पीस पहना था जिसने सारा ध्यान खींचा। वह शाम के लिए पूरी शिद्दत और जोश के साथ रेड कार्पेट पर स्टाइल में चलीं। अभिनेत्री को सरोगेसी ड्रामा ‘मिमी’ में उनके योगदान के लिए सराहा गया था। मिमी में उनके प्रदर्शन के लिए उनको बहुत सराहना मिली थी और उनके इसी प्रदर्शन के लिए सई को सर्वश्रेष्ठ सहायक भूमिका के लिए अवॉर्ड दिया गया है, अभिनेत्री ने इससे पहले IIFA अवार्ड्स में भी यह जीता था।

 

अभिनेत्री ने एक आकर्षक पोशाक पहनी हुई थी जिसने तुरंत ही कार्यक्रम की गर्मी बढ़ा दी। साफ-सुथरी आकर्षक पोशाक पहने सई ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। सई के तस्वीरें देखते ही देखते खूब वायरल हुई है। तो क्या सई की तस्वीरों ने आप भी ध्यान खींचा ।