मनोरंजन

Published: Nov 13, 2022 10:24 AM IST

Bigg Boss 16सलमान खान ने फिर की 'बिग बॉस' में अर्चना गौतम की एंट्री, प्रियंका-सौंदर्या ने किया खुशी से वेलकम

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Colors TV Instagram

मुंबई : टेलीविजन (Television) का लोकप्रिय (Popular) रियलिटी शो (Reality Show) ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) आए दिन काफी रोचक होता जा रहा है। हाल ही में बिग बॉस घर में शो की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। यहां तक कि हुए इस झगड़े में अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे का गर्दन तक पकड़ लिया था। जिसके बाद अर्चना को शो से बाहर जाना पड़ा था। वहीं शुक्रवार के वार के बाद सलमान खान ने अभिनेत्री को एक बार फिर शो में वापसी कराया है।

उन्होंने सच से पर्दा उठाते हुए अर्चना गौतम को उकसाने के लिए शिव ठाकरे को भी खूब फटकार लगाया। वहीं बिग बॉस घर में फिर से वापसी कर अर्चना गौतम काफी इमोशनल हो गई। जबकि उनकी वापसी से प्रियंका चौधरी और सौंदर्या शर्मा ने काफी खुश के साथ उनका वेलकम किया और उन्हें गले से लगा लिया। वहीं दूसरी तरफ साजिद खान और बाकी घरवाले अर्चना गौतम की वापसी से नाखुश दिखे। शो के जारी नए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि साजिद खान प्रियंका चौधरी से यह पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या अर्चना ने अभी तक जो कुछ भी बोला है वह सही है?

वहीं इस वापसी पर अर्चना गौतम ने प्रियंका चौधरी से कहा कि मैं मायके गई थी अब ससुराल आ गई। उन्होंने आगे कहा कि उनके वापसी से सबके चेहरे उड़े हुए हैं तो वहीं साजिद खान बाकी के घरवालों के साथ बात करते हुए बोले कि वह कहीं न कहीं अपनी हद पार करेगी। अब देखना ये है कि आने वाले एपिसोड में अर्चना गौतम को लेकर बिग बॉस घर में क्या रवैया रहता है। वहीं इस शो के 43वें एपिसोड ‘शनिवार का वार’ में हरियाणा की शकीरा के नाम से फेमस गोरी नागौरी बिग बॉस घर से बाहर हो गई हैं।