मनोरंजन

Published: Mar 16, 2022 10:39 AM IST

'Kabhi Eid Kabhi Diwali' Film Update'कभी ईद कभी दीवाली' के लिए सलमान खान करेंगे धमाकेदार सीक्वेंस की शूटिंग, पढ़े पूरी डिटेल्स

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। भाईजान इस समय बहुचर्चित टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं, जो कथित तौर पर अब अंतिम चरण में है। हालिया अपडेट के अनुसार, अभिनेता अगले महीने से ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद की जा रही है। मिड डे रिपोर्ट के मुताबिक, 1 अप्रैल से मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  सलमान इस दौरान एक अहम हिस्से की शूटिंग करेंगे। अभिनेता इस सीन में हेलीकॉप्टर के पिछले भागते दिखाई देंगे। फिल्म का पहला सीक्वेंस एक बड़े पैमाने पर एक्शन सेट-पीस है जिसके लिए स्टंट निर्देशकों को बुलाया गया है। इसकी शूटिंग गोरेगांव के फिल्म सिटी के हेलीपैड में होगी। यह बताया गया है कि ‘कभी ईद कभी दीवाली’ एक स्लीक एक्शन ड्रामा होगी जिसमें सलमान एक बड़े भाई की भूमिका में होंगे।

सूत्र ने आगे कहा कि टीम भावनात्मक सीन के साथ शुरुआत करने से पहले एक्शन दृश्यों की शूटिंग खत्म करना चाहती है। सूत्र ने कहा, ‘साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म किक की तुलना में यह एक बिग बजट फिल्म होगी। फरहाद सामजी निर्देशित इस फिल्म में सलमान के अलावा पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में होंगी।  कभी ईद कभी दीवाली के निर्माता इस साल 30 दिसंबर को फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।