मनोरंजन

Published: Feb 07, 2022 04:42 PM IST

Judwaaसलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' के 25 साल पुरे, अनु मलिक ने सलमान खान के लिए कही थी ये बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Social Media

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) डायरेक्टर (Director) डेविड धवन (David Dhawan) द्वारा निर्देशित फिल्म (Film) ‘जुड़वा’ (Judwaa) को रिलीज हुए, आज 25 साल पूरे हो चुके है। साल 1997 में रिलीज हुई इस कॉमेडी हिट फिल्म को दर्शक बहुत पसंद करते थे। इस फिल्म में सलमान खान, करिश्मा कपूर, कादर खान, शक्ति कपूर और दिलीप ताहिर अपनी भूमिका निभाए थे। इस फिल्म के गाने को म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक ने कम्पोज किया था इस फिल्म के हिट होने का श्रेय अनु  मलिक को भी जाता है। उनके द्वारा कम्पोज इस फिल्म के गानों को दर्शक आज भी बड़े प्यार से सुनते है।   

एक इंटरव्यू में अनु मलिक ने बताया था की जब वो इस फिल्म के गाने को कम्पोज कर रहे थे, तो उस वक्त सलमान खान के अंदर इस फिल्म को लेकर एक अलग जूनून था। जिसको देखकर अनु मलिक को उनसे बहुत कुछ सिखने को मिला और उन्होंने उस वक्त मन बना लिया था की वो इस फिल्म में ऐसा गाना बनाएंगे जो सलमान खान को सूट करेगा। और उन्होंने अपने इंटरव्यू मेंआगे खा की उनका ऐसा मानना है की किसी फिल्म के गानों को हिट करने का पूरा श्रेय फिल्म एक्टर को जाता है। और फिल्म ‘जुड़वां’ में ऐसा ही हुआ इस फिल्म के हीरो सलमान खान ने इस फिल्म को सुपरहिट बना दिए।  

अनु मलिक आगे कहते है, की सलमान खान को एक्टिंग के साथ-साथ गानों का भी ज्ञान है। क्या गलत है और क्या सही है इसका फर्क उन्हें बखूबी मालूम है। अनु मालिक ने बताया की जब अनु मलिक डांस रूम से बाहर निकले तो सलमान खान ने उनसे कहा की इस गाने में कुछ अलग करते है। उस वक्त उनके गाने को सुनकर अभिनेता चकित रह गए। उनके गानों की सलमान खान ने खूब बड़ाई की थी। जिससे अनु मलिक को काफी ख़ुशी हुई थी।