मनोरंजन

Published: Jun 07, 2022 11:26 AM IST

Koffee With Karan 7 सामंथा रुथ प्रभु ने कॉफी विद करण 7 की शूटिंग की पूरी, पिंक पैंट-रेड कट-आउट रिब्ड टॉप में दिखीं बोल्ड

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: साउथ की बोल्ड अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। अभिनेत्री तब सबकी नजरों में आई जब उन्होंने अपनी पति नागा चैतन्य से तलाक लिया। इन दोनों ने एक आधिकारिक स्टेटमेंट जारी कर अपने डिवोर्स की पुष्टि की थी। तलाक के बाद सामंथा काफी समय तक ट्रोल्स के निशाने पर रही। खास बात यह रही कि अभिनेत्री ने समय-समय पर ट्रोल्स को म,मुंह तोड़ भी जवाब दिया। 

इसी बीच सामंथा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई दी। वह आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में कई बार जानकारी देती भी नजर आई। ऐसे में उन्होंने पोस्ट की हुई कुछ बोल्ड तस्वीरें फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही है। यह फोटोज सामने आने के बाद कहा जा रहा है कि अभिनेत्री ने पॉपुलर शो कॉफी विद करण 7 में हिस्सा लेने के लिए यह लुक अपनाया था। 

 

पिंकविला ने रिपोर्ट में बताया कि ‘सामंथा ने कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) के एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है। इस दौरान अदाकारा पिंक कलर की पैंट के साथ रेड कट-आउट रिब्ड टॉप में दिखाई दी।