मनोरंजन

Published: Feb 23, 2022 02:17 PM IST

Ghudchadi Filming Begins'KGF चैप्टर 2' के बाद फिर से स्क्रीन शेयर करेंगे संजय दत्त-रवीना टंडन, हुआ बड़ा ऐलान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: 90 के दशक में संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) की जोड़ी एक आइकॉनिक जोड़ी के तौर पर जानी जाती थी। उस दौरान संजय और रवीना के साथ कई हिट फिल्मों में अहम किरदार में नजर आए थे। बॉलीवुड की यह हिट जोड़ी  KGF चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) के बाद अब रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म में एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखाई देंगी। इस फिल्म का नाम ‘घुड़चढ़ी’ (Ghudchadi) है। इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा करते हुए मेकर्स ने टीजर जारी किया है। इसके साथ ही यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई हैं। 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने पुष्टि करते हुए अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- ”घुड़चढ़ी’ में संजय दत्त और रवीना टंडन के अलावा खुशाली कुमार और पार्थ समथान भी हैं। बिनॉय गांधी फिल्म का निर्देशन कर रहे है।’ देखें पोस्ट- 

फिल्म के निर्माताओं ने टीजर वीडियो के साथ मुहूर्त पूजा की झलकियां साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार,  ‘घुड़चढ़ी’ फिल्म की शूटिंग आज से जयपुर में शुरू हो गई है। इस फिल्म को दीपक कपूर भारद्वाज और बिनॉय गांधी ने मिलकर लिखा है। दर्शकों को ‘घुड़चढ़ी’ में रोमांस और ड्रामा देखने मिलेगा।