मनोरंजन

Published: Dec 16, 2020 12:30 PM IST

टेलीविजन सपना चौधरी ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, लिखा ‘बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा…’

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने दो महीने पहले बेटे को जन्म दिया था। जिसके बाद हरियाणा की मशहूर डांसर सपना के फैन्स उनके बेटे की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखाई दिए। दरअसल, सपना चौधरी ने अपनी शादी की खबर फैन्स से छुपाकर रखी थी। इसके बाद मीडिया में खबर आई कि सपना बिना शादी के मां बनने वाली हैं। फिर क्या, सपना ने माना कि उनकी शादी हो चुकी है और वह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। 

मालूम हो कि कोरोना काल और लॉकडाउन में सपना चौधरी ने अपने जीवन का नया अध्याय शुरू किया था। जिस बारे में बहुत कम लोगों को पता था। फैन्स के बीच उनके प्रति उत्सुकता को देखते हुए हरियाणा की डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है। पोस्ट की हुई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर में भले ही सपना ने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया हो लेकिन बच्चे की पहली तस्वीर को फैंस से जबरदस्त प्यार मिल रहा है। कुछ घंटो पहले शेयर इस तस्वीर को एक लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। सपना ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा ‘हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है। बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा।‘

मालूम हो कि हरियाणा में सपना चौधरी के डांस को काफी पसंद किया जाता है। सपना की इस पापुलैरिटी को देखते हुए उन्हें बिग बॉस में एंट्री मिली थी। इसके बाद हरियाणा की यह छोरी पूरे देश में मशहूर हुई।