मनोरंजन

Published: May 20, 2022 01:29 PM IST

Seema Removes Khan Surnameकोर्ट में तलाक की अर्जी दायर करने के बाद सीमा ने हटाया 'खान' सरनेम, फैंस के बीच मची खलबली

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: ये खबर काफी चौकाने वाली थी जब पता चला कि सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) ने शादी के 24 साल बाद एक दूसरे से अलग होने के फैसला लिया। बॉलीवुड के इस कपल को पिछले हफ्ते मुंबई के फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया जब सोहेल और सीमा तलाक की अर्जी दायर करने पहुंचे थे। इसी बीच अब सीमा ने अपने पति सोहेल खान का नाम अपने नाम के आगे से हटा दिया है।  आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सीमा ने अपना नाम लिखा ‘सीमा किरण सचदेव’ 

सीमा ने जैसे अपना नाम बदला सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खलबली मच गई है।  वह ट्वीटर पर भी ट्रेंड होती नजर आ रही है। वैसे अभी तक बॉलीवुड के इस कपल ने तलाक पर आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। लेकिन यह तय हो गया है कि दोनों अब एक दूसरे के साथ नहीं है। 

 

इंडिया टुडे ने अपने रिपोर्ट में बताया था कि आपसी मतभेद के बाद सीमा और सोहेल काफी समय से अलग रह रहे हैं। इसके चलते दोनों ने अब आधिकारिक तौर पर अलग होने का फैसला लिया है। मालूम हो कि ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के सेट पर सोहेल और सीमा पहली बार मिले थे। कथित तौर पर सीमा मुंबई में फैशन डिजाइन में अपना करियर बनने के लिए आई थी। चूंकि सीमा के परिवार को सोहेल के साथ रिश्ता मंजूरी नहीं था। इसक कारण कपल ने भाग कर साल 1998 में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की  मौजूदगी में शादी की।