मनोरंजन

Published: Apr 11, 2022 11:12 AM IST

'Jersey' Release Date Postponedशाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर की फिल्म 'जर्सी' हुई पोस्टपोन, अब इस दिन होगी रिलीज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर (Shahid Kapoor-Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey ) की रिलीज को लेकिन बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्म की रिलीज डेट मेकर्स ने एक बार फिर पोस्टपोन कर दी है। 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस फिल्म को एक हफ्ते और आगे कर दिया है। गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित और अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म अब 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी। 

फिल्म निर्माता अमन गिल कहते हैं, ‘एक टीम के रूप में, हमने जर्सी में अपना खून पसीना बहाया है और हम अपनी प्यारी फिल्म चाहते हैं आप सभी तक व्यापक रूप से पहुंचने के लिए। ‘जर्सी’ अब 22 अप्रैल को रिलीज होगी।’ ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार को इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया, “ब्रेकिंग न्यूज… #जर्सी को एक हफ्ते के लिए स्थगित कर दिया गया… 22 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में पहुंचेगी… हितधारक देर रात इस फैसले पर पहुंचे।’ क्रिकेट ड्रामा की एडवांस बुकिंग भी पिछले हफ्ते ही खुल गई थी।

 

बता दें, इस हफ्ते, साउथ की दो प्रमुख फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं – यश के सामने ‘केजीएफ: अध्याय 2’ और विजय की ‘जानवर’। जबकि प्रशांत नील का निर्देशन बड़े पैमाने पर सफल KGF की अगली कड़ी है, विजय के प्रशंसक उनकी अगली सांस के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं। दोनों फिल्मों के पूरे भारत में कारोबार करने की उम्मीद है। ‘जर्सी’ को पहले 31 दिसंबर, 2021 को रिलीज करने के लिए निर्धारित किया गया था। रिलीज से कुछ दिन पहले बढ़ते कोविड -19 मामलों के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।