मनोरंजन

Published: Apr 04, 2020 05:59 PM IST

मनोरंजनशाहरुख़ खान ने फिर किया यह नेक काम, बीएमसी ने कहा-शुक्रिया

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. वैश्चिक महामारी कोरोनावायरस से लड़ने के लिए आम जनता के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी भारत सरकार की मदद कर रहे है। कोरोनावायरस के वजह से देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागू हो गया है। ऐसे में गरीब लोगो की मदद करने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स आगे आए है।

इसी दौरान बॉलीवुड के  बादशाह शाहरुख़ खान ने 4 मंजिला इमारत बीएमसी को सौंप दी है। शाहरुख ने ये इमारत बीएमसी को क्‍वारंटीन सेंटर बनाने के लिए दी है, जहां बुजुर्गों, बच्‍चों और महिलाओं को रखा जाएगा।

मुंबई की नगरपालिका ने इस नेक काम के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शाहरुख खान और गौरी खान को धन्यवाद दिया है। बीएमसी ने  लिखा है, ‘हम शाहरुख खान और गौरी खान का शुक्रिया अदा करते हैं। जिन्‍होंने अपनी 4 मंजिला इमारत (ऑफिस इमारत) हमें मदद के तौर पर दी है, जो पूरी सुविधाओं से युक्‍त है और महिलाओं, बच्‍चों और बुजुर्गों को क्‍वारंटीन करने के लिए इस्‍तेमाल किया जाएगा। उनके ये मदद काफी विचारणीय और समय से मिली है।’

शाहरुख खान ने अपनी विभिन्न साझेदारी कंपनियों के माध्यम से प्रधान मंत्री सहायता कोष, मुख्यमंत्री सहायता कोष के साथ-साथ कई सरकारी और चिकित्सा संस्थानों की सहायता की है। कोरोना से जंग लड़ने के लिए डोनेशन के साथ जगह की भी जरुरत पड़ने वाली है।