मनोरंजन

Published: Oct 26, 2021 01:31 PM IST

Aryan Khan Drugs Caseशाहरुख के बेटे और अनन्या पांडे का नए चैट आया सामने, आर्यन ने पूछा- क्या तुम गांजा लेकर आई हो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)  की 26 अक्टूबर को सुनवाई चल रही है। इसी बीच अब आर्यन और बॉलीवुड अनन्या पांडे की ड्रग्स चैट को लेकर एक बड़ी बात सामने आ रही है। इस मामले में अब आर्यन और अनन्य के बीच हुई एक नई चैट्स सामने आई हैं। इस चैट में ड्रग्स अरेंज करने से लेकर एनसीबी तक के बारे में बात की गई हैं। 

पहले भी आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच की चौंकाने वाली चैट सामने आये है। ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट्स मानें तो उनकी नए चैट का खुलासा हुआ हैं। इस चैट में आर्यन खान ने अनन्या पांडे से पूछा- ‘क्या तुम गांजा लेकर आई हो?’ जिसके बाद अनन्या जवाब देती है- ‘हां मैं ला रही हूं।’ उसके बाद आर्यन ने लिखा ‘मैं तुमसे चुपके से ले लूंगा।’

गौरतलब है कि इससे पहले आजतक की रिपोर्ट्स के अनुसार  2018 से 2019 अनन्या पांडे और आर्यन खान के बीच गांजा को लेकर 3 अहम चैट्स हुई थे। एक सीनियर एनसीबी के अधिकारी के अनुसार अनन्या ने एक चैट में आर्यन को लिखा था कि उन्होंने ने गांजा पहले ट्राई किया है। एक बार और फिर से करना चाहती हैं। उसके बाद NCB ने अनन्या से दूसरे चैट के बारे में पूछा जिस में आर्यन अनन्या से पूछते है कि कुछ जुगाड़ हो सकता है? तो अनन्या जवाब देते हुए कहती है कि  मैं अरेंज कर दूंगी।’ उस पर अनन्या ने NCB से कहा में आर्यन के साथ मजाक कर रही थी। 

NCB जब लगातार अनन्या से चैट के बारे में पूछने लगी तब अनन्या ने बताया उनके और आर्यन के बीच सिगरेट को लेकर बातचीत हुई थी। ड्रग्स को लेकर हमारे बीच बात नहीं हुई है। आखिर में जब NCB ने अनन्या से पूछा क्या आपने कभी ड्रग्स लिया है। तो उन्होंने साफ इंकार किया था। खबरों के मुताबिक अनन्या से महिला अधिकारी की मौजूदगी में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने पूछताछ की थी।

गौरतलब है कि कानून के हिसाब से शाम को महिलाओं से पूछताछ नहीं की जाती है। गौरतलब है कि एनसीबी की टीम ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को जब्त किया है। 

हाल ही में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने कहा था कि उसने कोर्ट में आर्यन की वॉट्सऐप चैट्स को सबमिट कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, NCB का कहना है कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट्स मिली हैं। आर्यन का ये चैट उनके और एक डेब्‍यू ऐक्‍ट्रेस के बीच की हैं।

गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है। इन दिनों आर्यन मुंबई की आर्थर रोड स्थित जेल में बंद हैं।