मनोरंजन

Published: May 30, 2023 02:09 PM IST

Anupam Mittal Father Death 'Shark Tank India' के जज Anupam Mittal के पिता का निधन, सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जानकारी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo Source: Social Media

मुंबई: अनुपम मित्तल शार्क टैंक इंडिया(Shark Tank India) शो के जज और बिजनेसमैन अनुपम मित्तल के पिता का निधन हो गया। अनुपम मित्तल के पिता गोपाल कृष्ण मित्तल (Gopal Krishna Mittal) का हाल ही में निधन हो गया। हाल ही में, बिजनेसमैन ने अपने प्रशंसकों और जाने वालों के लिए एक दुखद खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनके पिता का निधन हो गया।

सोमवार को अनुपम मित्तल की पत्नी आंचल कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की जिसमें पूरा परिवार एक साथ पोज देता नजर आ रहा है। फोटो किसी पारिवारिक मौके पर क्लिक की हुई लग रही है। अनुपम ने फोटो को रीपोस्ट किया और इसके लिए कैप्शन में लिखा है, “शाइन ऑन अस डैडी।” 

पिता के बहुत करीब थे अनुपम 
शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India)के शो में अनुपम अपने पिता को याद करते रहते थे।अनुपम ने हमेशा कहा कि वह एक फैमिली मैन हैं और अपने पिता के बहुत करीब हैं। एक बार उन्होंने शो में शेयर किया था कि उनके पिता हैंडलूम के बिजनेस में थे और मैं अपने पिता की उंगली पकड़ कर उनकी मदद करता और उन्हें देखता था। उसी समय मेरे दिमाग में बिजनेस करने का ख्याल आया था। पिछले साल फादर्स डे पर अनुपम ने अपनी बेटी एलिसा के साथ केक काटते हुए अपने पिता की एक तस्वीर अपलोड की थी।

अनुपम मित्तल ‘शार्क टैंक इंडिया’ के जज के सबसे लोकप्रिय जज में से एक हैं और अब शो की लोकप्रियता के कारण जाने जाते हैं। बिजनेसमैन अनुपम मित्तल लोकप्रिय प्लेटफॉर्म शादी डॉट कॉम के संस्थापक भी हैं। इसके अलावा, अनुपम मित्तल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग काफी है।