मनोरंजन

Published: Sep 03, 2021 12:27 PM IST

Sidharth Shukla Deathसिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर शहनाज गिल ने किया खुलासा, कहा-' मेरी गोदी में सिर रखकर उसने तोड़ा दम, अब कैसे जियूंगी उसके बिना....'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर शहनाज गिल ने किया खुलासा, कहा-' मेरी गोदी में सिर रखकर उसने तोड़ा दम, अब कैसे जियूंगी उसके बिना....'

टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनानेवाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने गुरूवार को अपनी आखिरी सांस ली हैं। इस खबर ने हर किसी को तोड़ दिया हैं। उनके फैंस, दोस्त से लेकर परिवार वाले इस दुखद खबर से सदमे में हैं। वही कई लोग उनकी मौत की खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। सिद्धार्थ के बाद हर कोई बस इस बात को लेकर चिंतित है कि सिद्धार्थ के बाद अब शहनाज का क्या होगा।

सिद्धार्थ के इस दुनिया को छोड़ जाने के बाद अब शहनाज गिल का हाल बहुत बुरा हैं। वह बुरी तरह टूट गई हैं। इसी बिच अब शहनाज का रुलानेवाला बयान सामने आया हैं। दरअसल एबीपी के मुताबिक शहनाज के पिता ने बताया की उनकी बेटी शहनाज का हाल कितना बुरा है। एबीपी के मुताबिक शहनाज ने अपने पापा से कहा कि ‘सिद्धार्थ ने मेरे गोड़ी में अपना दम तोड़ा हैं। उसका सिर मेरी गोदी में था। अब मैं उसके बिना कैसे जियूंगी। वह मेरे हातों में दुनिया छोड़कर चला गया। अब मैं क्या करुँगी।”

बता दे कि इस बात से हर कोई वाकिफ है कि शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला पर कितना जान छिड़कती  थी। सिद्धार्थ के मौत ने शहनाज को बुरी तरह तोड़ दिया हैं। वही फैंस को भी सिद्धार्थ और शहनाज की यह जोड़ी इतनी पसंद थी कि इन्हे वह सिडनाज के नाम से बुलाते थे। एबीपी के रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने कहा है कि ‘शहनाज का रो-रोकर बहुत बुरा हाल हैं।’ उन्होंने आगे बताया कि ‘शहनाज हमेशा की तरह सुबह नॉर्मली सिद्धार्थ को उठाने गई लेकिन सिद्धार्थ ने बिलकुल भी रेस्पॉन्ड नहीं। शहनाज ने सिद्धार्थ को गोदी में पकड़ लिया लेकिन फिर भी सिद्धार्थ ने कुछ भी रियेक्ट किया। शहनाज ने फिर सिद्धार्थ के परिवार वालों को बुलाया और फिर उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। शहनाज के पिता ने आगे कहा कि ‘उन्हें कभी इस बात की चिंता नहीं सताई की मुंबई में उनकी बेटी अकेली कैसे रहती हैं क्योंकि उन्हें पता है कि शहनाज का सिद्धार्थ शुक्ला और उनके परिवार वाले बहुत ध्यान रखते थे।”

सिद्धार्थ की मौत से शहनाज पूरी तरह बिखर गई हैं। वही सभी शहनाज की हालत को लेकर काफी चिंतित हैं।