मनोरंजन

Published: Apr 26, 2022 03:01 PM IST

Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Newsफरहान अख्तर से शादी के बाद शिबानी दांडेकर ने किया खुलासा, बोलीं- 'मालदीव में किया था प्रपोज...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर अपनी प्यारी-प्यारी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते थे। उन्होंने इस साल 19 फरवरी को जावेद अख्तर और शबानी आज़मी के खंडाला फार्महाउस में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक अंतरंग शादी समारोह में शादी की। जोड़े की शादी की तस्वीरें सीधे एक परी कथा से बाहर लग रही थीं।

अब हाल ही में एले इंडिया के साथ बातचीत में शिबानी ने खुलासा किया कि फरहान ने उन्हें मालदीव में शादी के लिए प्रपोज किया था। कपल ने यह भी कहा कि मालदीव उनके लिए बेहद खास है। प्रस्ताव के बारे में बात करते हुए शिबानी ने कहा कि यह ‘बेहद अप्रत्याशित’ था। उसने कहा कि उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। शिबानी ने कहा, ”हमने इस पर चर्चा तक नहीं की थी लेकिन यह फिर से फरहान हैं, जब वह कुछ तय करते हैं तो करते हैं। ‘ द फोर मोर शॉट्स प्लीज़ अभिनेत्री ने कहा कि वह उस तरह की व्यक्ति नहीं थीं जो शादी करना चाहती थीं, लेकिन जब दिल धड़कने दो की अभिनेत्री ने पूछा कि उन्हें यह ‘ठीक पल में’ लगा और ‘शुरुआती झटके’ के बाद, उन्होंने हाँ कर दी।

अभिनेत्री ने अपनी अनामिका पर फरहान के शुरुआती अक्षर ‘एफ’ के साथ एक टैटू भी बनवाया है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह कोई सुनियोजित टैटू नहीं था। शिबानी ने कहा, “हमारी सगाई के बाद यह सही था। हमने सभी को इसकी घोषणा नहीं की थी और यह टैटू होने के बाद ही सभी को पता चला।”