मनोरंजन

Published: Sep 09, 2022 02:37 PM IST

Shilpa Shetty Videoबिजनेसमैन पति के बर्थडे पर इमोशनल हुई शिल्पा शेट्टी, वीडियो पोस्ट कर कहा- 'प्यार और मेरी ताकत...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: Instagram

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) आज यानी 9 सितंबर अपना जन्मदिन मना रहे हैं। शिल्पा ने बेहद खास अंदाज में अपने बिजनेसमैन पति को बर्थडे विश किया है। इमोशनल शिल्पा ने राज के लिए उनकी खास यादों से भरा एक वीडियो बनाया है। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने एक नोट भी लिखा है। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति के लिए वीडियो पोस्ट किया है।  शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा- ‘एक लाख यादों को संजोने के लिए, हमारे सभी खुशी के दिनों के लिए, एक परिवार के लिए ‘मेरा’ कहने के लिए, आपके प्यार भरे और नासमझ तरीकों के लिए मैं शुक्र है कि आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे बच्चों के पिता, मेरे प्यार और मेरी ताकत हैं। जन्मदिन मुबारक हो, मेरी कुकी यहां आपको और अधिक ताकत, स्वास्थ्य, सुरक्षा और हमेशा बहुतायत में (एसआईसी) की कामना है।’

शिल्पा और राज ने साल 2009 में शादी की थी। शादी के तीन साल बाद, जोड़े ने 2012 में अपने पहले बच्चे वियान का स्वागत किया था। बाद में साल 2020 में, शिल्पा और राज को सरोगेसी के जरिए एक बेटी समीशा का आशीर्वाद मिला। आज वो 4 लोगों का परिवार हैं और एक सुखी जीवन जी रहे हैं।

 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, शिल्पा को आखिरी बार अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ निकम्मा में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काम करने में विफल रही थी। इसके बाद अभिनेत्री को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय के साथ रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल में देखा जाएगा। शिल्पा हाल ही में इसी सीरीज की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गई थी।